बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ बजट स्मार्टफोन Spice V801

चीन की ट्रांजिशन होल्डिंग्स और भारत की स्पाइस मोबिलिटी की साझेदारी में बनी Spice डिवाइस ने भारत में अपने  V801 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

डुअल सिम सपोर्ट वाला Spice V801 एंड्रायड 7.0 नूगट पर चलता है. इसमें 3GB रैम और Mali 720 GPU के साथ 1.25GHz क्वॉड-कोर MediaTek प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ  5-इंच HD (720×1280 पिक्सल ) IPS डिस्प्ले दिया गया है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर और फ्रंट दोनों में ही 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट कैमरे में f/2.0 अपर्चर वाले वाइड एंगल लेंस के साथ LED फ्लैश दिया गया है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और ऐप क्लोनिंग फीचर दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक, इसका फिंगप्रिंट स्कैनर 0.1 सेकंड में ही फोन को अनलॉक कर सकता है. इसके फिंगप्रिंट को क्लिक कर कॉल भी किया जा सकता है.

Spice V801 में 2700mAh की बैटरी दी गई है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक 270 घंटे तक स्टैंडबॉय में रह सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, Bluetooth, GPS, USB OTG, Micro-USB, apart from 4G VoLTE और ViLTE सपोर्ट मौजूद है. इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.3mm है.

more details on http://aajtak.intoday.in/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *