रिलायंस JIO प्राइम मेंमरशिप की आखिरी तारीख अब 15 अप्रैल तक

पटना [जेएनएन]। जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन की तारीख बढ़ने से बिहार के उपभोक्ताओं के बीच भी खुशी की लहर है। कल तक लंबी लाइन में प्राइम मेंमरशिप लेने की होड़ में जो पीछे छूट गए थे आज उनके चेहरे पर मुस्कान है। दरअसल, रिलायंस जियो ने इस सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख बढ़ाकर 15 अप्रैल 2017 तक कर दी है। गौरतलब है कि पहले प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 थी।
शुक्रवार को यह जानकारी रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने दी और साथ ही बताया कि अब तक करीब सात करोड़ 20 लाख ग्राहकों ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है।
उन्होंने कहा कि जो भी ग्राहक 31 मार्च 2017 तक जियो प्राइम नहीं ले सके हैं, वे 15 अप्रैल तक 303 रुपये या जियो के किसी अन्य टैरिफ प्लान के साथ 99 रुपये का भुगतान करके जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। इस मौके पर रिलायंस जियो के प्रमुख ने नए समर सरप्राइज़ ऑफर का भी एलान किया।
जियो प्राइम मेंबर के लिए जियो समर सरप्राइज़ ऑफर
अब जो भी जियो प्राइम मेंबर जब 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान को पहली बार रीचार्ज करवाएंगे तो उन्हें उपहार के तौर पर तीन महीने की सेवाएं दी जाएंगी। इसका मतलब है कि 303 रुपये के रीचार्ज (एक महीने के टैरिफ) में ग्राहकों को तीन महीने की सेवाएं मिलेंगी।
इन ग्राहकों के लिए पेड टैरिफ प्लान जुलाई में शुरू होगा। कंपनी ने दावा किया है कि जियो प्राइम सदस्यों को ऐसे ही कई सरप्राइज़ ऑफर मिलते रहेंगे।
शुक्रवार को प्राइम मेंबरशिप के लिए थे लोग परेशान
कल पटना के सभी रिलायंस जियो के स्टोर पर प्राइम मेंबरशिप के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई थी।रिलायंस जियो भी अपने यूजर्स को मोबाइल पर संदेश भेजकर लगातार याद दिलाया था कि प्राइम सदस्यता की आखिरी तारीख खत्म होने जा रही है इसलिए जल्द से जल्द 99 रुपये का भुगतान कर सदस्यता की प्रक्रिया पूरी करें।
खुद से एेसे कंफर्म करें जिओ मेंमरशिप
प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आप jio.com पर जाएं। होम पेज पर ही Get Jio Prime का टैब मिलेगा जिसे क्लिक करें। इसके बाद 10 अंकों वाला जियो नंबर डालें। इसके लिए आपको 99 रुपये का भुगतान डेबिट-क्रेडिट कार्ड या पेटीएम के जरिए करना होगा।

New 2017 Cheap 4G Mobile LYF rs 1000 Rupees only by Relince Jio

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *